Image of search icon
भारत का अनुभव
एशिया का उप-महाद्वीप, भारत अपनी विवधता में एकता के लिए जाना जाता है। इसमें व्यापक संसाधन जैसे राष्ट्रीय स्मारक, विश्वस्तरीय विरासत स्थल और अनोखी वनस्पति व जीव निहित होने से दुनिया में सबसे अधिक दौरा किया जाने वाला पर्यटन स्थल बन जाता है। प्राकृतिक आकर्षण के अतिरिक्त, भारत विविध संस्कृति, परंपरा, धर्म और आध्यात्मिक ज्ञान का उद्गम स्थल है। नमस्ते!
Discover Delhi

दिल्ली में और इसके आसपास के क्षेत्र में आश्चर्यजनक व लुभावनी सुंदर चमत्कार व भव्य विरासत स्थल स्थल है जो यात्रियों के लिए स्वर्ग से कम नहीं है। पराक्रमी मुगल के विशिष्ट आकर्षण से लेकर आधुनिक भारत की संस्कृति व रीति-रिवाजों में विविधता में एकता दिखाई देती है। इसके बारे में अधिक जानने के लिए राष्ट्रीय राजधानी का अनुभव करें।

दिल्ली में खरीदारी

दिल्ली हमेशा खरीदारों का स्वर्गस्थल रही है। विविध सामग्री से भरपूर खरीदारी क्षेत्र से, खरीदारों को कई विकल्प मिल जाते हैं। पारंपरिक कलाकृतियों से समकालीन वस्तुओं तक, सब कुछ किफायती दर पर। चारों तरफ घूमकर अपनी पसंद का विकल्प चुनें।

दिल्ली में स्थानीय ज़ायका

पराक्रमी मुगल सम्राट द्वारा निर्मित अद्भुत संरचना व स्मारकों के सदृश्य शाही लिबास में, राष्ट्रीय राजदानी में विविध ज़ायका उपलब्ध है जो आपके स्वाद कलियों को आनंदित कर देता है। यहाँ जीवनभर का अनुभव और सभी प्रकार के स्वाद का व्यंजन परोसा जाता है। दिल्ली को फूडी राजधानी भी कहा जाता है। विशाल किले की दीवारों की सुरक्षा की भावना से आच्छादित राष्ट्रधानी में विभिन्न व्यंजन को खोजें।